400 फीट अंदर गाड़ देंगे, पीएम मोदी पर झामुमो नेता का विवादित बयान, वीडियो वायरल

  • Share on :

रांची। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले झारखंड में सियासी पारा गर्म होता दिख रहा है। झामुमो नेता नजरूल इस्लाम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। नजरूल पर केस दर्ज किया गया है। वहीं भाजपा इस बयान की शिकायत लेकर चुनाव आयोग भी पहुंची। भाजपा ने 'इंडिया' गठबंधन पर पीएम मोदी के ऊपर जानलेवा हमला करने की साजिश करने आरोप लगाया है। वहीं नजरूल इस्लाम ने बताया कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई आपत्तिजनक बयान नहीं दिया है।
साहिबगंज रेलवे स्टेशन पर 14 अप्रैल को झामुमो के धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को नजरूल इस्लाम पर केस दर्ज कराया है। वायरल हो रहे वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'नरेंद्र मोदी की आत्मा में धीरे-धीरे अब हिटलर बस रहा है। वह संविधान खत्म करना चाहता है। उसने नारा दिया कि हम 400 के पार जाएंगे। मैं आज आप लोगों से कहना चाहता हूं कि 400 सीट नहीं, नरेंद्र मोदी को 400 फीट अंदर गाड़ दिया जाएगा।' इसके बाद वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगे। हालांकि 'लाइव हिन्दुस्तान' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इंडी गठबंधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर जानलेवा हमला करने की साजिश करने आरोप लगाया। प्रतुल ने कहा कि नजरुल इस्लाम के बयान के सार्वजनिक होने के 24 घंटे के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इससे यह साफ दिखता है कि सरकार ऐसे अराजक तत्वों को बढ़ावा दे रही है। इससे पूर्व कोडरमा में राजद नेता ने भी मोदी पर तल्ख टिप्पणी की थी। इस सीक्वेंस से साफ दिखता है कि इंडी गठबंधन के नेता मोदी के खिलाफ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए साजिश कर रहे हैं और जनता को भड़का रहे हैं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper