किराना दुकान में लगी आग में महिला जिंदा जली

  • Share on :

इंदौर। इंदौर के क्लर्क काॅलोनी क्षेत्र में किराना दुकान में लगी आग मे महिला जिंदा जल गई। इस घटना में उपरी मंजिल पर रहने वाला परिवार भी चपेट में आ गया और एक महिला की मौत हो गई। बेटा और पति भी झुलस गया। लकवाग्रस्त होने से महिला भाग नहीं पाई और जिंदा जल गई।
आग लगने की घटना क्लर्क काॅलोनी में मांगीलाल ब्रदर्स दुकान पर हुई। परिवार तल मंजिल पर दुकान संचालित करता था और उपरी मंजिल पर निवास करता है। सुबह शाॅर्ट :सर्किट के कारण आग लगी। व्यापारी जितेंद्र गोयल उनकी पत्नी अनिता और बेटा मयंक आग में घिर गया।
दुकान में आग लगने की वजह से उतर नहीं पा रहे थे और जहां वे फंस थे, वहां धुआं भरने लगा था। घर के बाहर जाने का रास्ता दुकान के भीतर से है। परिजनों ने भीतर पानी डाल कर आग बुझाने की कोशिश की। इस बीच फायरब्रिगेड की दमकल आ गई।
अनिता लकवाग्रस्त होने के कारण भाग नहीं पाई और उसका दम घुटने लगा। फायरब्रिगेडकर्मियों ने आग से घिरे परिवार को निकाला, लेकिन अनिता की तब तक मौत हो चुकी थी। आग से झुलसे जितेंद्र और बेटे मयंक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।
दुकान में आग लगने के बात आस पड़ोस के लोग भी आग बुझाने में जुटे, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। बड़ी मुश्किल से पिता और बेटा दुकान के बाहर आ गया था, लेकिन अनिता कमरे से बाहर भी नहीं निकल पा रही थी। वह मदद के लिए बार-बार चिल्ला रही थी। फायरब्रिगेडकर्मी जब बचाने गए तब तक वह झुलस गई थी। मौके पर विधायक रमेश मेंदोला भी पहुंच गए थे। उन्होंने परिवार को ढांढस बंधाया और घटना की जानकारी ली।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper