दो दिन में वेयरहाउस का ताला तोड़कर 150 बोरी गेंहू चोरी, पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी

  • Share on :

दमोह। दमोह जिले के जबेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलसी वेयरहाउस मझगुवा कीरत और चोपरा से दो दिन के अंदर करीब 150 बोरी गेंहू चोरी होने की घटना हुई है। जिसकी शिकायत जबेरा थाने में दर्ज करवाई गई है। पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है। तुलसी वेयरहाउस के प्रबंधक तूफान सिंह ने बताया दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे से लगे वेयरहाउस मझगुंवा कीरत में पिछले दो दिन में वेयरहाउस के पीछे की शटर और जाली का ताला तोड़कर गेंहू चोरी किया गया है।
गुरुवार को उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए अज्ञात चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है। उक्त गेहूं मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग एवं नागरिक आपूर्ति निगम का है जो वेयरहाउस की अभिरक्षा में रखा था। दूसरी चोरी ग्राम चंडी चोपरा हरदुआ सुमेर की है।
जिसकी रिपोर्ट शिवम पिता राम किशोर जैन निवासी चंडी चोपरा ने जबेरा थाने में दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया कि जब वह सुबह गोदाम के पास से निकले तो ताला खुला हुआ था और अंदर से गेहूं की बोरियां लापता थी। गोदाम के पीछे एक लावारिस बाइक खड़ी मिली है। जिसे ग्राम कोटवार के सुपुर्द किया गया है।
बता दें 2 दिन के अंदर वेयरहाउस एवं गोदाम में जिस तरीके से अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। उससे प्रतीत होता है अनाज चोर गिरोह जबेरा क्षेत्र में सक्रिय हो गया और और निरंतर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है। जबेरा थाना प्रभारी धर्मेंद्र उपाध्याय ने बताया कि तुलसी वेयरहाउस मझगुंवा कीरत एवं चोपरा गोदाम में गेहूं की बोरियां चोरी होने की शिकायत प्राप्त हुई है। जिसकी जांच की जा रही है।
साभार अमर उजाला

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper