बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में 3 गिरफ्तार, 3 संदिग्धों की तलाश  में जुटी पुलिस टीमें

  • Share on :

मुंबई। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर जांच जारी है। गिरफ्तर से बाहर हमलावरों की तलाश में पुलिस जुटी है। अभी 3 ऐसे संदिग्ध हैं जिनकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें देश के अलग-अलग इलाकों में रवाना हो गई हैं। वे इस हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता बताए जा रहे हैं। नाम न छापने की शर्त पर पुलिस अधिकारियों ने कुछ अहम जानकारियां दीं। उन्होंने बताया कि एक आरोपी उत्तर प्रदेश के बहराइच से शिवकुमार गौतम है और दूसरा पुणे का रहने वाला शुभम लोंकर है। ये दोनों उस प्लान का हिस्सा थे जिसके तहत शनिवार शाम इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया। संदिग्ध हैंडलर मोहम्मद जीशान अख्तर भी मामले में वांटेड है।
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर जांच जारी है। गिरफ्तर से बाहर हमलावरों की तलाश में पुलिस जुटी है। अभी 3 ऐसे संदिग्ध हैं जिनकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें देश के अलग-अलग इलाकों में रवाना हो गई हैं। वे इस हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता बताए जा रहे हैं। नाम न छापने की शर्त पर पुलिस अधिकारियों ने कुछ अहम जानकारियां दीं। उन्होंने बताया कि एक आरोपी उत्तर प्रदेश के बहराइच से शिवकुमार गौतम है और दूसरा पुणे का रहने वाला शुभम लोंकर है। ये दोनों उस प्लान का हिस्सा थे जिसके तहत शनिवार शाम इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया। संदिग्ध हैंडलर मोहम्मद जीशान अख्तर भी मामले में वांटेड है।
रिपोर्ट के मुताबिक, शिव कुमार गौतम ने गोलियां चलाईं जिससे सिद्दीकी की मौत हुई। पुणे से गिरफ्तारी प्रवीण लोंकर ने ही गौतम को काम पर रखा था, जिसने हमले के लिए 2 अन्य लोगों को शामिल किया। एक अधिकारी ने बताया कि धर्मराज कश्यप और गुरमेल सिंह उस वक्त गौतम के साथ थे, जब उसने गोलियां चलाईं। इसके बाद ये सिद्दीकी की सुरक्षा में लगी पुलिस टीम को चकमा देने के लिए अलग-अलग दिशाओं में भागे। धर्मराज और गुरमेल को कुछ समय बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper