नशे में धुत्त व्यक्ति ने ड्राइवर से झगड़ा कर चलाई बस, 9 लोगों को कुचला

  • Share on :

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में एक बस हादसे में नौ लोग घायल हो गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब रविवार शाम को नशे में धुत एक व्यक्ति ने ‘बेस्ट’ बस ड्राइवर से झगड़े के दौरान स्टीयरिंग पकड़ ली। इसकी वजह से बस का संतुलन बिगड़ गया और नौ पैदल यात्री उसकी चपेट में आ गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक इस घटना में घायल नौ पैदल यात्रियों में तीन की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि नशे में धुत यात्री की हरकत के कारण बस चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया जिससे शहर के लालबाग क्षेत्र में पैदल यात्री, कार और दोपहिया वाहन उसकी चपेट में आ गए।
बृह्न्मुंबई विद्युत आपूर्ति एवं परिवहन (बेस्ट) उपक्रम, बृहन्मुंबई महानगरपालिका(बीएमसी) की परिवहन इकाई है। कालाचौकी पुलिस थाने के अधिकारी के अनुसार, रूट 66 (दक्षिण मुंबई के बैलार्ड पियर से) पर एक इलेक्ट्रिक बस सायन में रानी लक्ष्मीबाई चौक की ओर जा रही थी, तभी यह घटना घटी। शराब के नशे में धुत एक यात्री का बस चालक से झगड़ा हो गया। जब बस लालबाग में स्थित गणेश टॉकीज के पास पहुंची तो उसने अचानक स्टीयरिंग पकड़ ली, जिससे वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया।
उन्होंने बताया कि बस ने दो मोटरसाइकिल और एक कार को तथा कई पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी, जिससे नौ लोग घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। सभी घायलों को शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने नशे में धुत यात्री को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper