चन्दन नगर थाने के NDPS Act प्रकरण में फरार आरोपी, क्राईम ब्रांच इंदौर की गिरफ्त में, आरोपी घटना के समय से ही छिपकर काट रहा था फरारी ।

  • Share on :

इंदौर । शहर में अपराध नियंत्रण हेतु वरिष्ठ अधिकारियों व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में फरार आरोपियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया हैं। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में चन्दन नगर थाने के एन.डी.पी.एस. एक्ट. अपराध में फरार आरोपी के संबंध में पतारसी एवं धरपकड़ हेतु आवश्यक कार्यवाही के लिए थाना अपराध शाखा इंदौर की टीमों को निर्देशित किया गया था। 

  क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम द्वारा लगातार उक्त अपराध में शामिल अपराधियों की तलाश की जा रही थी । इसी अनुक्रम मे क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सुचना प्राप्त हुई कि आरोपी (1).राजू चौरसिया उम्र 52 साल नि. कालिंदी गोल्ड अरविंदो के सामने इंदौर जो घटना दिनांक से से ही फरार चल रहा था, शहर में घूम रहा है। उक्त सूचना पर आरोपी को क्राइम ब्रांच व चन्दन नगर पुलिस की टीम द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा। 

आरोपी ने पूछताछ में बताया की उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर नकली दवाई बनाकर मार्केट में सप्लाई करने का काम शुरू किया था, नकली दवाई बनाने के लिए आरोपी मुजफ्फरपुर उ. प्र. गए थे जहां इन लोगों द्वारा नकली दवाई बनाने के लिए फैक्ट्री का निर्माण करना कबूल किया, जहां से नकली दवाई बनाकर इंदौर व आसपास के क्षेत्र में सप्लाई कर रहे थे। आरोपी पर उक्त अपराध घटित करने पर अपराध धारा 8/22 NDPS. एक्ट का कायम किया जिस पर विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही पुलिस थाना चन्दन नगर द्वारा की जा रही है।

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper