शिवसेना नेता को गोली मारने के बाद भाजपा विधायक बोले- कोई पछतावा नहीं....

  • Share on :

नई दिल्ली. महाराष्‍ट्र में जमीन को लेकर हुए झगड़े के बाद सत्ताधारी दो दलों के नेताओं में विवाद इस कदर बढ़ा कि एक विधायक ने दूसरे नेता को गोली मार दी. आरोपी भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिंदे गुट की शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ पर थाने के अंदर पांच राउंड फायरिंग कर दी. मामला ठाणे के उल्हासनगर का है जहां हिल लाइन पुलिस थाने के अंदर गोलीबारी की यह घटना हुई. पुलिस ने बताया कि आरोपी विधायक को अरेस्ट कर लिया गया है.
वहीं महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. गिरफ्तार बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ को मेडिकल जांच के लिए पुलिस स्टेशन से बाहर लाया जा रहा है. उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. घटना के सिलसिले में गायकवाड़ समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
डीसीपी सुधाकर पठारे का कहना है, 'छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य तीन की तलाश जारी है. एफआईआर में आईपीसी और आर्म्स एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं.'
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय शिंदे ने मीडिया को बताया कि भाजपा के कल्याण विधायक गणपत गायकवाड़ ने शुक्रवार रात उल्हासनगर इलाके में हिल लाइन पुलिस स्टेशन में सीनियर इंस्पेक्टर के चैंबर के अंदर कल्याण के शिवसेना प्रमुख महेश गायकवाड़ पर गोलियां चला दीं. गणपत गायकवाड़ ने अपनी गिरफ्तारी से पहले एक समाचार चैनल से कहा कि उनके बेटे को पुलिस थाने में पीटा जा रहा था इसलिए उन्होंने फायरिंग की.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper