महाकाल मंदिर में जल चढ़ाने के दौरान अपने साथियों से बिछड़े वृद्ध दो दिन बाद रेलवे स्टेशन पर मिले

  • Share on :

उज्जैन। दो दिनों पहले कावड़ यात्रा लेकर उज्जैन आए एक बुजुर्ग श्रद्धालु महाकाल मंदिर में जल चढ़ाने के दौरान अपने साथियों से बिछड़ गए थे। उनके साथ आए कावड़ यात्रियों ने बुजुर्ग श्रद्धालु को खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिले। इसके बाद उनकी गुमशुदगी की जानकारी थाना महाकाल और थाना बेरछा पुलिस को दी गई। दो दिन बाद बुजुर्ग श्रद्धालु रेलवे स्टेशन पर मिले हैं। 
जानकारी के अनुसार 3 अगस्त को बलडिया सोन में रहने वाले माधु सिंह पिता थावर (70) गांव से निकलने वाली पंचमुखी कावड़ यात्रा में शामिल होकर 50 यात्रियों के जत्थे के साथ बाबा महाकाल को जल अर्पित करने के लिए निकले थे। माधुसिंह के पास समिति का कोई पंजीयन नहीं था, यही कारण रहा कि जब वह 6 अगस्त को बाबा महाकाल को जल अर्पित कर रहे थे, उसी समय मंदिर प्रांगण से लापता हो गए।
पंचमुखी कावड़ यात्रा के रामबाबू पाटीदार ने माधुसिंह को खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिले। इसके बाद माधु सिंह की गुमशुदगी की शिकायत थाना महाकाल में की गई। ग्रामीणों के साथ यहां के लोग लोग माधुसिंह को पिछले दो दिन से तलाश रहे थे।  गांव से आए लोगों का यह प्रयास आज उस समय सफल हो गया जब माधु सिंह को उन्होंने रेलवे स्टेशन पर देखा। इसके बाद वे उनहें लेकर सोन बलडिया पहुंच गए।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper