स्वतंत्रता दिवस पर ट्रेजर आईलैंड में कला उत्सव का हुआ आयोजन

  • Share on :

इंदौर। 15 अगस्त, 2024 - स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर ट्रेजर आईलैंड मॉल, इंदौर में एक भव्य कला उत्सव का आयोजन किया गया। इस विशेष आयोजन में विभिन्न कलाकारों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया, जिसमें रैपर्स, सिंगर्स, कवि, और अन्य कलाकार शामिल थे। इवेंट की शुरुआत दोपहर 2 बजे हुई, जिसमें शहर के प्रसिद्ध व्यक्तित्व नित्या, दिशा ,अर्चना, राघव मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
इस उत्सव ने इंदौर के लोगों को स्वतंत्रता दिवस के जश्न में एक नए और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध तरीके से शामिल होने का मौका दिया। विभिन्न कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों के माध्यम से स्वतंत्रता संग्राम के वीरों को श्रद्धांजलि दी, और अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मन मोह लिया।
इस आयोजन को व्हिजी विंग्स द्वारा आयोजित किया गया। इनके संस्थापक अंशुल जैन और श्रेया अनासाने जिन्होंने इवेंट को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई। इवेंट का उद्देश्य न केवल स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाना था, बल्कि नए और उभरते हुए कलाकारों को एक मंच प्रदान करना था, जहां वे अपनी कला का प्रदर्शन कर सकें।
आयोजन में पुष्पदीप के संस्थापक जितेंद्र जी भी मोजूद थे और उन्मुक्त सेवा संस्थान के बच्चो ने भी अपनी प्रस्तुति दी।
नमोश्री चेतना के संस्थापक ने गायक स्वरा की गायकी से प्रसन्न होकर 1100 की धनराशि भी दी।
इस भव्य आयोजन में 2000 से अधिक संख्या में लोग शामिल हुए और सभी ने इस अनूठे उत्सव का आनंद लिया। आयोजन की सफलता ने साबित कर दिया कि इंदौर में कला और संस्कृति के प्रति लोगों का गहरा जुड़ाव है।
नंदिनी और अनामिका ने पूरे इवेंट को होस्ट करा।

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper