बदायूं कांड: पिता ने कहा कि साजिद से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी... पुलिस ने तीन घंटे के भीतर ही आरोपी का कर दिया एनकाउंटर

  • Share on :

बदायूं। यूपी के बदायूं में मंगलवार शाम को हुई दो बच्चों की हत्या से हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी साजिद का तीन घंटे के भीतर ही एनकाउंटर कर दिया. जिन बच्चों की हत्या हुई है, उनके पिता ने कहा कि साजिद से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी. वह बच्चों के बाल भी काटता था.  
मृतक बच्चों के पिता विनोद सिंह ने कहा, "समझ नहीं आ रहा है आखिर साजिद ने बेटों की हत्या क्यों की. साजिद ने मेरी पत्नी से पांच हजार रुपये मांगे थे, जो उसे दे दिए गए."  उन्होंने कहा कि साजिद के भाई जावेद का पकड़ा जाना बेहद जरूरी है, जिससे कि पता चल सके कि दोनों बच्चों की हत्या की मुख्य वजह क्या थी. किसी दूसरे के इशारे पर तो यह हत्या नहीं हुई. साजिद के एनकाउंटर के बाद अब जावेद पकड़ा जाएगा तभी पता चलेगा की हत्या क्यों हुई. इसलिए उसका एनकाउंटर नहीं, जिंदा पकड़ा जाना ज्यादा जरूरी है." 
यह घटना बदायूं के सिविल लाइंस थाना इलाके की बाबा कॉलोनी की है, जहां मंगलवार देर शाम साजिद नाम का शख्स अपनी दुकान के सामने वाले विनोद सिंह के घर आया था. इस दौरान उसने विनोद सिंह की पत्नी से पांच हजार रुपये मांगे थे. जब रुपये ले लिए तो उसने कहा कि तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही है और छत पर चला गया. जहां दोनों बच्चे आयुष (12) और आहान (6) थे, उसने उन पर हमला कर दिया. जिसमें उनकी मौत हो गई. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper