बदलापुर यौन उत्पीड़न केस : आरोपी की मां बोली- मेरे बेने ने कुछ गलत किया है तो उसे मौत की सजा दे दो

  • Share on :

बदलापुर यौन उत्पीड़न केस ने पूरे महाराष्ट्र को आक्रोशित कर दिया था। इस मामले में आरोपी की मां ने गुरुवार को कहा, "अगर मेरे बेटे ने कुछ गलत किया है, तो अदालत को उसे मौत की सजा देनी चाहिए।" उन्होंने कहा कि यह संभव नहीं है कि उनके बेटे ने बच्चों के साथ मारपीट की हो। आपको बता दें कि आरोपी ने पिछले दो सालों में तीन बार शादी की है और उसकी तीसरी पत्नी अब पांच महीने की गर्भवती है।
आरोपी की मां स्कूल के दूसरे सेक्शन में सफाईकर्मी का काम करती है। हाल ही में उसका छोटा बेटा जो स्कूल में काम करता था वह दूसरे सेक्शन में चपरासी बन गया। इसके बाद उसने संदिग्ध को स्कूल में सफाईकर्मी का काम दिलवा दिया। आरोपी बदलापुर के खरवई गांव में अपनी मां, पिता, छोटे भाई और पत्नी के साथ रहता है।
भीड़ द्वारा अपने घर में तोड़फोड़ किए जाने के बाद परिवार अपनी जान को लेकर डरा हुआ है। पुलिस ने वहां सुरक्षा बढ़ा दी है। स्कूल में सफाईकर्मी का काम करने से पहले आरोपी अपनी मां के साथ हाउसिंग सोसाइटी में सफाईकर्मी का काम करता था।
सूत्रों ने बताया कि आरोपी की पहली दो पत्नियां शादी के तुरंत बाद उसे छोड़कर चली गईं। मामले के लिए गठित एसआईटी ने आठ टीमें गठित की हैं। एसआईटी ने गुरुवार को स्कूल का दौरा किया और स्कूल द्वारा निलंबित की गई दो महिला परिचारिकाओं का बयान दर्ज किया।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper