कोलकाता में BSF जवान पर छेड़खानी का आरोप, सस्पेंड

  • Share on :

कोलकाता। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान पर छेड़खानी का आरोप लगने के बाद बीएसएफ ने मंगलवार को कहा कि उसने महिला द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिए एक जांच समिति का गठन किया है। बीएसएफ के डीआइजी एके आर्य ने एक बयान में कहा, ''विभिन्न समाचार पत्रों और समाचार चैनलों द्वारा इस घटना की सूचना दी गई है। बीएसएफ ने मामले की जांच के लिए एक जांच गठित की है और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।'' .
एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने की कथित घटना में बीएसएफ ने कहा कि आरोपी कांस्टेबल को चुनाव कर्तव्यों से हटा दिया गया और निलंबित कर दिया गया। बीएसएफ ने दावा किया कि जांच के आदेश दे दिए गए हैं और दोषी पाए जाने पर कांस्टेबल को कड़ी सजा दी जाएगी।
रविवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने आरोप लगाया कि पांचवें चरण के मतदान से एक दिन पहले पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में केंद्रीय अर्धसैनिक बल के एक जवान ने एक महिला से छेड़छाड़ की। पार्टी ने उलुबेरिया लोकसभा क्षेत्र के पुलिस पर्यवेक्षक को भी पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई की मांग की।
शिकायत के बा उलुबेरिया पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत आरोपी बीएसएफ कांस्टेबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper