ट्रेक पर फंस गई कार,  जयपुर दिल्ली सुपर फास्ट्र ट्रेन ने उड़ा दिए कार के परखच्चे

  • Share on :

इंदौर। इंदौर में मंगलवार सुबह एक कार ट्रेक पर फंस गई और जयपुर दिल्ली सुपर फास्ट्र ट्रेन ने कार के परखच्चे उड़ा दिए। हादसा बाणगंगा क्षेत्र के क्रासिंग पर हुआ। दरअसल क्रासिंग पार करते समय कार रेलवे ट्रेक पर फंस गई।
इस बीच ट्रेन आ गई। यह देख ड्रायवर कार छोड़कर भाग गया और तेज गति से आ रही ट्रेन ट्रेक पर खड़ी कार को दूर तक घसीट कर ले गई। भीषण टक्कर होने के बाद भी कोई जनहानि नहीं हुई। ट्रेन में बैठे यात्री भी सुरक्षित है।
कार दिल्ली से इंदौर आ रही थी। लक्ष्मीबाई नगर स्टेशन से आगे की क्रासिंग पर कार मिट्टी और मुरम में फंस गई। ड्रायवर कार हटा पाता, उससे पहले धड़धड़ाती हुई जयपुर दिल्ली सुपर फास्ट ट्रेन आ गई।
यह देख ड्रायवर डर गया और कार को ट्रेक पर ही छोड़ खुद जान बचाने भागा। ट्रेन कार से टकराई और उसे दूर तक घसीटते हुए ले गई कार दवा व्यापारी राजेश गुरबानी की बताई जा रही है। कार में ड्रायवर के 
कार से टक्कर के बाद आगे जाकर ट्रेन भी रुकी। लोको पायलेट ने रेलवे अफसरों को सूचना दी। रेलवे अफसरों ने इंजन की जांच की। टक्कर से इंजन को कोई नुकसान नहीं हुआ। ट्रेन करीब आधे घंटे वहां रूकी। इसके बाद धीमी गति से ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper