एक्शन में सीएम, चार इनामी बदमाशों के मकान पर चला बुलडोजर

  • Share on :

उज्जैन। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव अब एक्शन में नजर आ रहे हैं। जनता से अभद्र व्यवहार करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करने के साथ ही अब उनकी नजर ऐसे इनामी बदमाशों पर भी है, जोकि अब तक लोगों को डरा धमकाकर उन पर बेवजह दबाव बना रहे थे। पुलिस और प्रशासन ने सोमवार शाम को उज्जैन में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए चार मकानों को तोड़ दिया।
सोमवार शाम को पुलिस टीम के साथ नगर निगम भवन अधिकारी हर्ष जैन, भवन निरीक्षक मुकुल मेश्राम सहित निगम अमला सबसे पहले सागर पिता अभय तिरवार के महाशक्तिनगर मकान पर पहुंचा। दो मंजिला मकान पर यहां अतिक्रमण ध्वस्त किया गया। इसके बाद पूजा परिसर का मकान ढहाया गया। तीसरी कार्रवाई देवास रोड स्थित साईंबाग कॉलोनी में की गई। यहां सीमा पति अभय तिरवार के नाम से बना मकान भी एक साथ दो जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया गया। चौथी कार्रवाई राजीव सिंह भदौरिया के मकान पर की गई। आराधना परिसर स्थित मकान के साइड में अवैध गैलरी निकाली हुई थी, जिसे जेसीबी ने तोड़ दिया गया। 
भवन निरीक्षक मुकुल मेश्राम ने बताया कि पूर्व में ही उक्त लोगों को सूचना पत्र जारी कर भवन के अवैध निर्माण को हटाने के लिए सूचित किया गया था। इसके बाद निर्धारित समय सीमा में स्वयं अवैध निर्माण नहीं हटाने पर निगम की रिमूवल गैंग के माध्यम से कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण और अतिक्रमण हटा दिया।
साभार अमर उजाला, 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper