रतलाम के जंगल में मिला हाथ-पैर बंधे मजदूर का शव, शरीर पर चोट के निशान

  • Share on :

रतलाम। रतलाम जिले के जंगल में युवक का अर्धनग्न हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव के हाथ-पैर बंधे थे और शरीर पर चोट के निशान थे। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर इसे यहां फेका गया है। मृतक राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
रतलाम जिले के बाजना थाना प्रभारी मोहनसिंह मौर्य ने बताया कि मंगलवार शाम को सूचना मिली थी कि बाजना-कुंदनपुर मार्ग पर मांडलिया घाट क्षेत्र स्थित जंगल में शव पड़ा हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो शव के हाथ-पैर बंधे हुए थे। सर में चोट के निशान थे। जिससे खून भी निकला हुआ था। मौके पर एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल को बुलाया गया। एफएसएल टीम और पुलिस ने मौका मुआयना कर आसपास के क्षेत्र में जांच की और शव को बाजना सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बुधवार को मृतक का पीएम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। 
शव की पहचान के लिए मृतक के फोटो को आसपास के थाना क्षेत्र में वॉट्सएप ग्रुप में प्रसारित किया गया। जिस पर मृतक की पहचान रमेश पिता रायचंद चारेल (33) निवासी उमरझोका जिला बांसवाड़ा राजस्थान के रूप में हुई। बुधवार सुबह मृतक रमेश का पीएम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। 
मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रमेश मजदूरी का काम करता था और मजदूरी के लिए इधर उधर घूमता रहता था। पिछले कई दिनों से रमेश घर नहीं आया था। 
बजाना थाना प्रभारी मौर्य ने बताया कि बुधवार सुबह मृतक रमेश का पीएम किया गया। पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने बताया की शव दो तीन दिन पुराना है और प्राथमिक तौर पर हत्या करना सामने आया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर हत्या के एंगल पर जांच कर रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper