सांसद कप टी-20 क्रिकेट का फाइनल आज, हौंसला बढ़ाने वीरेन्द्र सहवाग भी मौजूद रहेंगे

  • Share on :

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में सांसद कप टी-20 क्रिकेट का फाइनल मुकाबला सतपुड़ा टाइगर्स एवं एसीसी क्लब के बीच मंगलवार को इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। इस मौके पर खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।
आयोजन समिति के अध्यक्ष मनीष पांडे ने बताया कि ओपन जीप में दर्शकों के बीच वीरेन्द्र सहवाग पहुंचकर अभिनंदन स्वीकार करेंगे। वहीं मैदान पर पहुंचकर चौके-छक्के लगाते भी नजर आएंगें। फाइनल मुकाबला सुबह 11.30 बजे से प्रारंभ होगा। इस अवसर पर विजेता-उपविजेता टीमों के साथ ही शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान करने वीरेन्द्र सहवाग के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ की मौजूदगी रहेगी।
यातायात व्यवस्था में परिवर्तन
इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर फाइनल मुकाबले के दौरान आमजनों की सुरक्षा के चलते यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। जिसके चलते मंगलवार सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक शहर में भारी वाहनों को प्रवेश बंद रहेगा। वहीं ईएलसी तिराहा, योजना कार्यालय के सामने परशुराम वाटिका, कलेक्टर बंगला तिराहा, सत्कार तिराहा एवं जेल तिराहा से यातायात को डायवर्ड किया जाएगा। इसी तरह मैदान पर पहुंचने वाले वाहन चालकों को पोला ग्राउंड, श्रीनाथ स्कूल, शुक्ला ग्राउंड मुख्यद्वार के सामने एवं कलेक्ट्रेट के सामने मैदान पर वाहन पार्किंग की सुविधा दी जाएगी।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper