सेल्फी लेने के चक्कर में 60 फीट नीचे स्कूटी सहित गिरी युवती

  • Share on :

दमोह। जबलपुर से कुछ युवक, युवती रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण वीरांगना रानी दुर्गावती टाइगर रिजर्व के पर्यटक क्षेत्र पर घूमने के लिए आए थे। ऊंचे पहाड़ पर सेल्फी लेने के दौरान 21 वर्षीय रिया यादव का पैर फिसला और स्कूटी सहित 60 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गई। तभी क्षेत्र भ्रमण करके स्टाफ के साथ लौट रहे सिग्रामपुर चौकी प्रभारी आलोक तिरपुढ़े की नजर सड़क किनारे घायल पड़ी युवती पर गई तो उन्होंने तत्काल युवती के साथियों के साथ निजी वाहन से इलाज के लिए जबलपुर भेजा।
बता दें सिंग्रामपुर से भैंसाघाट पहाड़ी मार्ग से निदान वॉटरफॉल जाने के लिए जगह-जगह पर मनोरम पहाड़ियों के दृश्य लोगों के लिए सेल्फी लेने के लिए लालायत करते हैं। इस दौरान इन खतरनाक सेल्फी प्वाइंट में जरा सी चूक दुर्घटना का कारण बन जाती है। कुछ ऐसा ही जबलपुर के धमापुर निवासी रिया यादव 21 वर्ष के साथ हुआ, जो सेल्फी लेने के चक्कर में पैर फिसलने से स्कूटी सहित 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी।
हादसे से युवती के पैर में फ्रैक्चर हो गया। घटना भैंसाघाट के सिद्ध बाबा के पास अंधी मोड़ पहाड़ी की है। गनीमत रही की खतरनाक पहाड़ी पर घायल पड़ी युवती की मदद को वहां से गुजर रहे चौकी प्रभारी आलोक तिरपुड़े, एएसआई रवि शंकर डिम्हा सहित अन्य लोगों ने देख लिया और उसके साथियों की मदद से इलाज के लिए निजी वाहन से जबलपुर पहुंचाया गया है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper