यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, कार सवार 5 लोग जिंदा जले

  • Share on :

मथुरा. मथुरा के थाना महावन इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया. यहां एक डबल डेकर स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, तभी पीछे आ रही स्विफ्ट डिजायर कार बस से भिड़ गई. जिसके चलते दोनों वाहनों में आग लग गई. इस घटना में कार सवार पांच लोगों की जलकर मौत हो गई. सूचना पाकर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.  
जानकारी के मुताबिक, आगरा की ओर से नोएडा जा रही प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और सड़क पर तिरछी हो गई. इसी बीच पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार उसमे जा भिड़ी. टक्कर के साथ ही बस के डीजल टैंक में आग लग गई. इस आग की चपेट में कार भी आ गई. कार सवार पांच लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला. आग में जलकर कार के अंदर ही पांचों की मौत हो गई. 
हादसे के बाद बस और कार धू-धू कर जलने लगे. बस यात्री तो कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे लेकिन कार सवार लोगों को मौका नहीं मिला. कार के अंदर ही वो जिंदा जल गए. डबल डेकर बस में करीब 50 यात्री सवार थे. दुर्घटना में कुछ यात्री घायल हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है. 
घटना की सूचना मिलते ही फौरन आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. खुद डीएम और एसएसपी घटनास्थल पहुंचे. फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.
एसएसपी ने बताया- ये हादसा आज सुबह महावन थाना के आगरा-नोएडा पटरी पर माइलस्टोन 117 के पास हुआ है. बस का टायर पंचर होने से वह अनियंत्रित हो गई, तभी पीछे से स्विफ्ट कार उससे भिड़ गई. भिड़ंत के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि कार सवार बाहर नहीं निकल पाए. झुलसने से 5 सवारियों की मौत हुई है. कुछ बस यात्री भी घायल हुए हैं. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है. जांच-पड़ताल की जा रही है. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper