उमरिया जिले के के इतिहास में एक साथ चार गांव के सचिवों को हुई जेल

  • Share on :

उमरिया। मध्य प्रदेश में लगातार हो रहे गबन के आरोप में इस बार प्रदेश सरकार कुछ नया करने के मूड में है। जिसकी तैयारियां पूर्ण कर जेल भेज दिया गया है। जहां एमपी के उमरिया जिले के इतिहास में एक साथ 4 ग्राम पंचायत सचिवों को एक माह के लिए जेल भेजा गया है।
वहीं मिली जानकारी के मुताबिक जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अभय सिंह ओहरिया के द्वारा करकेली जनपद के चार सचिवों को एक माह के लिए जेल भी भेज दिया गया है। जहां इन चारों पंचायत सचिवों के ऊपर शासकीय योजना की राशि का गबन का आरोप भी लगाया जा रहा है। कई बार जन सुनवाई ग्रामीणों के खिलाफ आवेदन दिया था। जिसके दौरान इन सभी सचिवों को नोटिस भेज कर जवाब मांगा गया था, लेकिन उनके द्वारा लंबे समय से टालमटोल भी लगातार किया जा रहा था।
वहीं इसके बाद जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अभय सिंह को ओहरिया ने इन सभी सचिवो को अंतिम अवसर भी दिया पर इसके के बाद भी इनके द्वारा लगातार सीईओ के निर्देश पर लापरवाही बरती जा रही थी और उनके द्वारा जवाब देने में आनाकानी की जा रही थी। जिसके बाद सीईओ जिला पंचायत उमरिया ने इन चार सचिवों को एक माह के लिए कल सोमवार को जेल भी भेज दिया है। वहीं भेजे गए चार सचिवों में मुख्य रूप से  संतोष राय, कल्याण सिंह, सुभाष चंद्र रॉय और मानसिंह को एक माह के लिए जेल भेज गया है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper