अमेरिका के लेविस्टन शहर में अंधाधुंध फायरिंग, 22 की मौत, हमलावर फरार

  • Share on :

वाशिंगटन। संयुक्त राज्य अमेरिका में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। लेविस्टन में एक गोलीबारी की घटना में कम से कम 22 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। इस घटना में 60 लोग घायल भी हुए हैं। यह घटना बुधवार देर रात घटी है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने राइफल पकड़े हुए संदिग्ध की दो तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की हैं। यह भी कहा है कि इस घटना को कई अपराधियों ने अंजाम दिया है। संदिग्धों की पहचान करने में जनता से मदद मांगी है।
लेविस्टन में सेंट्रल मेन मेडिकल सेंटर ने एक बयान जारी कर कहा कि बड़े पैमाने पर लोग मारे गए हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एसोसिएटेड प्रेस के अनुसार, कई स्थानों पर शूटर की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कहा लोगों से कहा, "कृपया इमरजेंसी वाहनों को अस्पतालों तक पहुंचने की अनुमति देने के लिए सड़कों से दूर रहें।" लेविस्टन एंड्रोस्कोगिन काउंटी का हिस्सा है। पोर्टलैंड से लगभग 56 किमी उत्तर में स्थित है।
स्थानीय पुलिस ने इसे सक्रिय शूटर बताया है। संदिग्ध के साथ-साथ उसकी कार की तस्वीरें भी जारी की हैं। जारी की गई तस्वीरों में संदिग्ध लंबी बाजू की शर्ट और जींस पहने हुए और फायरिंग की स्थिति में राइफल पकड़े हुए दिखाई दे रहा है। उसने दाढ़ी भी रखी है। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper