कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- बीवी 3 हजार से ज्यादा पैसे नहीं देती

  • Share on :

इंदौर। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आगामी 1 फरवरी को आम चुनाव से पहले अंतरिम बजट पेश करने जा रही हैं। इस बजट में किसे क्या मिलेगा यह तो बजट वाले दिन ही पता चलेगा। हालांकि, उससे पहले मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मजाकिया लहजे में कहा कि उनकी बीवी उन्हें 3 हजार से ज्यादा पैसे नहीं देती।
मध्य प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर में आयोजित इंडियन डेंटल एसोसिएशन (आईडीए) के कार्यक्रम में मजाकिया लहजे में समझाया गया फाइनेंस मैनेजमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।
विजयवर्गीय ने कहा कि किसी भी सरकार के लिए फाइनेंस मिनिस्ट्री सबसे महत्वपूर्ण होती है और फाइनेंस मिनिस्ट्री महिला के हाथ में है। घरों के अंदर भी महिलाओं के हाथ में रहती है। वो ही घर चलाती हैं।
उन्होंने कहा कि मैं कभी-कभी दोस्तों से मजाक में बोलता हूं कि मेरी बाजार में भले ही कितनी भी साख हो, लेकिन घर के अंदर तीन हजार रुपये ही कीमत है। मेरी बीवी 3 हजार रुपये से ज्यादा नहीं देती है। मैंने अगर वो 3 हजार रुपये जल्दी खत्म कर दिए तो वो पूछती है कि तुमने तीन हजार इतनी जल्दी कैसे खत्म कर दिए। जब मैं बताता हूं कि मैं चार-पांच मंदिरों में गया था तो वो कहती हैं कि क्यों तुमने 500 -500 के ही नोट चढ़ा दिए। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper