कश्मीर गाजा नहीं है... शेहला राशिद ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को दिया श्रेय

  • Share on :

नई दिल्ली। इजरायल-हमास के बीच चल रहे भीषण युद्ध पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पूर्व छात्र नेता शेहला राशिद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कश्मीर गाजा नहीं है। आज कश्मीर में बदली हुई स्थिति का पूरा श्रेय मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को देना चाहती हूं। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जेएनयू की पूर्व छात्रा की यह टिप्पणी तब आई है, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह पहले कश्मीर में पत्थरबाजों के प्रति नरम थीं। 
जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला राशिद ने जम्मू-कश्मीर में बदलाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की नीतियों की तारीफ की। उन्होंने कहा, "कश्मीर में बदली हुई परिस्थिति के लिए वर्तमान सरकार ने ऐसी राजनीति स्थिति तय की, जो रक्तहीन हो। इन सभी चीजों के लिए किसी को आगे आने की जरूरत थी और इसके लिए, मैं वर्तमान सरकार को पूरा श्रेय देना चाहूंगी, खासकर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को।”
दरअसल, एएनआई से बातचीत में शेहला से सवाल पूछा गया कि क्या वे कश्मीर में पत्थरबाजों के प्रति नरम थीं? जवाब में उन्होंने कहा कि हां मैं 2010 में ऐसा करती थी। लेकिन आज जब मैं देखती हूं तो इसके लिए वर्तमान सरकार की बहुत आभारी हूं। कश्मीर गाजा नहीं है क्योंकि, कश्मीर सिर्फ उग्रवास और घुसपैठ के आगे-पीछे विरोध प्रदर्शन और छिटपुट घटनाओं का गवाह था। लेकिन, आज ऐसा नहीं है, इसका पूरा श्रेय पीएम मोदी और अमित शाह को जाता है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper