पब में देर रात विवाद, डांस के दौरान युवती को हाथ लगने पर सैन्य अफसरों ने की तोड़फोड़

  • Share on :

इंदौर। इंदौर के विजय नगर क्षेत्र के एक पब में शानिवार देर रात विवाद हो गया। पब में एक परिवार के कुछ लोग व परिचित बर्थ डे सेलिब्रेट करने आए थे, जबकि कुछ सैन्यकर्मी भी पब में फ्लोर पर डांस कर रहे थे। इस दौरान डांस कर रही एक युवती को हाथ लग गया। इस पर उसके साथ आए युवकों ने आपत्ति ली।
सैन्यकर्मी और युवकों के बीच मारपीट होने लगी। 
कुछ ही देर में सैन्यकर्मियों के 15 से ज्यादा साथी पब पहुंचे और युवकों के साथ मारपीट शुरू कर दी। पब में भी तोड़फोड़ मचाने लगे। विवाद की जानकारी मिलने के बाद विजय नगर थाने के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन सैन्यकर्मियों को देख वे भी सख्ती नहीं बरत पाए अौर समझाईश देते रहे। मौके पर काफी देर तक हंगामा होता रहा।  
पब में हुई मारपीट के बाद युवती विजय नगर थाने में सैन्यकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। अफसरों का कहना है कि दोनो पक्षों के बीच विवाद हुआ है। घटना में एक सैन्यकर्मी भी घायल हुआ, लेकिन न तो उसने मेडिकल कराया और न ही रिपोर्ट लिखाई।
सैन्यकर्मी अपनी पहचान छुपाने से भी बचते रहे। मौके पर ही सैन्यकर्मी एक दूसरे का नाम नहीं पुकार रहे थे। कुछ सैन्यकर्मी भी नशे में थे। वे पुलिस के सामने ही युवकों के साथ मारपीट करते रहे, लेकिन पुलिस जवान बचा नहीं रहे थे। युवकों ने कहा कि उनकी भाभी का जन्मदिन था और वे पार्टी में आए थे। तब सैन्य अफसर बदसूलकी करने लगे। विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper