नकाबपोश हमलावरों ने दूल्हे सहित महिला-बच्चों से की मारपीट

  • Share on :

खरगोन। मध्यप्रदेश में खरगोन जिले के महेश्वर थाना अंतर्गत बरातियों के साथ हुई सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। यहां दूल्हे संग बारात लेकर पहुंचे वाहनों पर अज्ञात हमलावरों ने लाठी और डंडों से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पहले बारात की गाड़ियों में से दूल्हे को गाड़ी से बाहर निकाल कर जमकर पीटा। इसके बाद बारातियों के साथ भी जमकर मारपीट की गई।
वहीं, घायलों के अनुसार हमलावरों ने बारातियों में शामिल महिला एवं बच्चों को भी नहीं बख्शा और उनके साथ भी मारपीट की। बताया जा रहा है कि सभी हमलावरों के मुंह गमछे से ढंके हुए थे, तो वहीं उनके गले में पीले रंग के गमछे डले थे। बताया जा रहा है कि चोली गांव के रहने वाले ठाकुर समाज के लोग बारात लेकर सजनी पूरा गांव गए थे। जहां उनके साथ हमलावरों ने यह वारदात अंजाम दी है।
हालांकि, अब तक इस घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, तो वहीं हमलावर भी अज्ञात हैं। बारातियों के साथ मारपीट करने के बाद सभी हमलावर घटना स्थल से फरार हो गए। तो वहीं इस घटना में 15 से अधिक बाराती घायल हुए हैं, जबकि गंभीर घायल होने के चलते दूल्हे को धामनोद के अस्पताल में रेफर किया गया है। हालांकि, बारातियों के अनुसार करीब 30 से 40 बारातियों के साथ मारपीट की गई है, तो वहीं मारपीट करने वाले आदिवासी समाज के युवक दिख रहे थे। जबकि बाराती ठाकुर समाज से संबंध रखने वाले लोग हैं। वहीं, घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper