मिचौंग तूफान... चेन्नई में भयंकर बारिश, सड़कों पर गाड़ियां बहती दिखी... 8 लोगों की मौत

  • Share on :

नई दिल्ली. चक्रवाती तूफान मिचौंग तेजी से तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है. तमिलनाडु के कई शहरों में मूसलाधार बारिश के साथ तेज हवाएं चल रही हैं. चेन्नई में इतनी भयंकर बारिश हो रही है कि सड़कों पर गाड़ियां नाव की तरह बहती दिखाई दी हैं. आज यानी 05 दिसंबर की दोपहर तक मिचौंग तूफान आंध्र प्रदेश के तट से टकरा सकता है. तूफान की टक्कर से पहले ही पूर्वी तट के 5 राज्य अलर्ट मोड पर हैं. बता दें, नेल्लोर और मछलीपट्टनम के बीच में ये तूफान जमीन से टकराएगा जिसके बाद इसकी गति में कमी आएगी. 
चेन्नई में भारी बारिश के कारण 12 फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई हैं. वहीं, कई ट्रेनों को भी रद्द कर दिया गया है. साथ ही, स्कूलों में भी छुट्टी घोषित कर दी गई है. चेन्नई में भारी बारिश के चलते आठ लोगों की मौत की भी खबर सामने आई है. बता दें, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अधिकारियों को राहत उपाय करने के लिए हाई अलर्ट रहने का निर्देश दिया है.
भीषण चक्रवाती तूफान के प्रभाव से आंध्र प्रदेश में हो रही भारी बारिश को देखते हुए राज्य सरकार ने 8 जिलों -तिरुपति, नेल्लोर, प्रकाशम, बापटला, कृष्णा, पश्चिम गोदावरी, कोनसीमा और काकीनाडा के लिए अलर्ट जारी किया है.
मूसलाधार बारिश के कारण चेन्नई एयरपोर्ट के रवने एवं सबवे सब पानी-पानी हो गए हैं. जिसके चलते फ्लाइट्स प्रभावित हैं. 
साभार आज तक  

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper