सैम पित्रोदा के 'विरासत टैक्स' वाले बयान पर कांग्रेस खलकर पित्रोदा के बचाव में उतरी, कहा- लोकतंत्र में सबको राय रखने का हक

  • Share on :

नई दिल्ली. इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा का विरासत टैक्स को लेकर दिए गए बयान ने एक नई बहस छेड़ दी है. उन्होंने कहा था कि अमेरिका में विरासत टैक्स लगता है जो काफी दिलचस्प कानून है. भारत में ऐसा कोई कानून नहीं है. लेकिन मुझे लगता है कि इस पर चर्चा होनी चाहिए. इस बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है. लेकिन कांग्रेस खुलकर पित्रोदा के बचाव में उतर आई है. 
सैम पित्रोदा के बयान पर बीजेपी के हंगामे पर कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमारे देश में संविधान है. हमारी ऐसी कोई मंशा नहीं है. बीजेपी सिर्फ वोट के लिए ऐसा कर रही है. 
सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स पर दिए गए बयान के बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने स्पष्टीकरण दिया है. जयराम रमेश ने कहा कि सैम पित्रोदा दुनियाभर में कई लोगों के मेंटर, दोस्त और गाइड रहे हैं. इनमें मैं भी शामिल हूं. उन्होंने देश के विकास में कई अहम योगदान दिए हैं. वह इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष हैं. वह खुलकर मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper