पीएम मोदी ने चुनावी रैली को किया संबोधित, कांग्रेस पर बोला हमला, 'कोविड के बाद सोनिया एक बार भी रायबरेली नहीं गईं... '

  • Share on :

जमशेदपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के छठे और सातवें चरण में होने वाले मतदान को लेकर प्रचार तेज कर दिया है. पीएम मोदी ने रविवार को झारखंड के जमशेदपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कोविड के बाद सोनिया गांधी एक भी बार रायबरेली नहीं गईं... वो (कांग्रेस परिवार) लोकसभा सीट को अपनी फैमिली प्रॉपर्टी मानते हैं.
प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के वायनाड और रायबरेली से चुनाव लड़ने पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया ने कोविड के बाद एक बार भी अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा नहीं किया और अब वह कांग्रेस के लिए सीट मांग रही हैं. वे संसद सीट को अपनी पारिवारिक संपत्ति मानती हैं. आज देश को पता है कि संविधान को खतरा इंडिया ब्लॉक से है. वे मुसलमानों से एससी, एसटी, ओबीसी आरक्षण छीनना चाहते हैं. मैं उन्हें चुनौती दे रहा हूं कि वे लिखित में दें कि वे संविधान नहीं बदलेंगे, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.
कांग्रेस के शहजादे वायनाड से भागकर चुनाव लड़ने रायबरेली गए हैं. वे सबको कहते घूम रहे हैं कि ये मेरी मम्मी की सीट है. कोई 8 साल का बच्चा स्कूल में पढ़ने जाता है, तब भी वो ये नहीं कहता है कि ये मेरे पापा का स्कूल है, भले ही उसके पापा वहां पढ़े हों. उनकी माता जी भी वहां गई और कह रही थीं कि मैं अपने बेटा आपको सौंप रही हूं, रायबरेली में उनके 50-50 सालों से परिवार की सेवा करने वाला एक भी कार्यकर्ता नहीं मिला और रायबरेली वाले पूछते हैं, बेटे को रायबरेली देने आई हो.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper