पुलिसवाले ने दृश्यम देख बनाया प्लान, रेलवे ठेकेदार को मार डाला

  • Share on :

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 की गोल्फ विस्टा अपार्टमेंट सोसाइटी से करीब 10 दिन पहले लापता रेलवे के ठेकेदार की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले का खुलासा कर हत्यारोपी दिल्ली पुलिस के निलंबित सिपाही को गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि सिपाही ने फ्लैट के विवाद में घटना को अंजाम दिया और शव को छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद किया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हथौड़ा और कार बरामद कर ली।
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान ने शुक्रवार को बताया कि सेक्टर अल्फा-2 की गोल्फ विस्टा अपार्टमेंट सोसाइटी में अंकुश शर्मा परिवार के साथ रहते थे। वह रेलवे में ठेकेदारी करते थे। उनका प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम था। वह नौ अगस्त की दोपहर घर से निकले, लेकिन वापस नहीं लौटे। परिजनों ने 10 अगस्त को सेक्टर बीटा-2 कोतवाली में अंकुश शर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
पुलिस ने परिवार से पूछताछ की तो पता चला कि वह एसकेए सोसाइटी में रहने वाले दिल्ली पुलिस के निलंबित सिपाही के साथ गए थे। पुलिस ने शक के आधार पर प्रवीण को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की गई तो उसने अंकुश शर्मा की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर एलजी गोल चक्कर के समीप झाड़ियों से अंकुश शर्मा का शव बरामद किया।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper