'इंडिया' गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा में हाथापाई, मंच पर बैठने को लेकर आपस में भिड़े सपा-कांग्रेस और AAP के कार्यकर्ता

  • Share on :

अमरोहा. यूपी के अमरोहा में 'इंडिया' गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा में हाथापाई हो गई. बताया जा रहा है कि ये हाथापाई मंच पर बैठने को लेकर हुई है. कहासुनी के बाद सपा, कांग्रेस, AAP के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. लात-घूंसे भी चले. इसका वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है.  
गौरतलब है कि इस दौरान मंच पर सांसद प्रत्याशी दानिश अली के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद थे. पार्टी के बड़े नेताओं के सामने ही कार्यकर्ता आपस में हाथापाई करने लगे. कुछ लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन कार्यकर्ता इतने में गुस्से में थे कि उन्होंने किसी की न सुनी. 
दरअसल,  मंगलवार रात को गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के समर्थन में एक सभा बुलाई गई थी. दानिश अली कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस बीच मंच से कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को उतारने को लेकर हंगामा हो गया. मौके पर मौजूद साजिद खान ने कांग्रेस नेता के साथ मंच पर की जा रही बदसलूकी पर ऐतराज जताया, जिसके बाद कांग्रेस और दूसरी पार्टी के नेताओं से उनकी झड़प हो गई और धक्का-मुक्की शुरू हो गई. जिसका लाइव वीडियो मोबाइल में कैद हो गया और अब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper