बीड से जीते शरद गुट के सांसद ने किया अजित पवार को फोन

  • Share on :

मुंबई. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी भूचाल देखने को मिल रहा है. यहां सत्तारूढ़ महायुति और विपक्षी एमवीए के नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर चल रहा है. एनसीपी के दोनों धड़ों की ओर से तो कई विधायकों और सांसदों को लेकर दावेदारी की जा रही है. अब एनसीपी प्रमुख अजित पवार के करीबी सहयोगी और एमएलसी अमोल मिटकारी के एक ट्वीट से चर्चाओं का दौर गरमा गया है. अमोल ने दावा किया है कि हाल ही में बीड से लोकसभा चुनाव जीतने वाले एनसीपी (शरद पवार) नेता बजरंग सोनावणे ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार को फोन किया और उनसे संपर्क करने की कोशिश की है. 
अमोल मिटकारी का कहना था कि बजरंग सोनवणे ने दो बार अजित पवार से संपर्क करने की कोशिश की है. मिटकारी के दावा किए जाने के बाद शरद पवार गुट के बारे में चर्चा तेज हो गई है. लोकसभा चुनाव में शरद पवार गुट के 8 सांसद चुने गए हैं. शरद की पार्टी ने 10 सीटों पर चुनाव लड़ा था. वहीं, अजित पवार गुट ने सिर्फ एक सीट पर जीत हासिल की है.
सोनावणे को बीड में उनके समर्थक प्यार से बजरंग बप्पा कहकर बुलाते हैं. दरअसल, बीड में दादा को बप्पा कहा जाता है. एनसीपी प्रमुख अजित पवार भी अपने समर्थकों के बीच दादा के नाम से चर्चित हैं.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper