दिल्ली में आईएसआईएस का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, पूछताछ के बाद 2 और अरेस्ट

  • Share on :

नई दिल्ली. दिल्ली में आईएसआईएस का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार हुआ है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) का मोस्ट वांटेड आतंकी शाहनवाज उर्फ शैफी उज्जमा को पकड़ा है. शाहनवाज पर एनआईए ने तीन लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. वहीं पूछताछ के बाद दिल्ली की स्पेशल सेल ने दो और आतंकियों को गिरफ्तार किया है.  
पुणे के मामले में फरार चल रहा शाहनवाज दिल्ली का रहने वाला है और पेशे से इंजीनियर है. वह पुणे पुलिस की कस्टडी से फरार होकर दिल्ली में ठिकाना बनाकर रह रहा था. दिल्ली स्पेशल सेल अभी भी उससे पूछताछ कर रही है.  
वहीं शाहनवाज से पूछताछ के बाद स्पेशल सेल ने दिल्ली में छापेमारी की, जिसमें आईएस के नए आतंकी मॉड्यूल का खुलासा हुआ है. शाहनवाज से पूछताछ के बाद स्पेशल सेल ने 3-4 संदिग्ध लोगों को पूछताछ के बाद हिरासत में लिया है. स्पेशल सेल ने इनमें से दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया. इनमें से एक आतंकी को दिल्ली के बाहर से पकड़ा गया है. अबतक तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इनसे जिहादी साहित्य भी बरामद हुआ है. इस दौरान दिल्ली में बड़े आतंकी वारदात की प्लानिंग का खुलासा हुआ है. इसको लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकती है. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper