वडोदरा में रेलवे ट्रैक के साथ छेड़छाड़,  खोल दी पटरी की फिश प्लेट

  • Share on :

वडोदरा. सूरत के पास वडोदरा जिले में रेलवे ट्रैक के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यहां किसी अज्ञात ने फिश प्लेट और चाबी खोलकर अप ट्रैक पर रख दी. इससे बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन समय रहत डिप्टी स्टेशन सुपरिटेंडेंट की-मैन ने की-मैन सुभाष कुमार को अलर्ट किया. इसके बाद ट्रैक की जांच की गई और पाया गया कि किसी ने रेल को डिरेल करने के लिए यह साजिश रची थी. जानकारी मिलते ही ट्रेन की आवाजाही रोकी गई और ट्रैक को दुरुस्त किया गया. परिचालन फिर से शुरू कर दिया गया है.
घटना सुबह 05:24 बजे की है, जब अलर्ट की मैन सुभाष कुमार को डिप्टी स्टेशन सुपरिटेंडेंट किम के माध्यम से सूचना मिली कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने अप ट्रैक से फिश प्लेट और कुछ चाबी खोलकर अप ट्रैक पर रख दी है. यह घटना किमी 292/27-291/27 के बीच घटी.
जानकारी मिलते ही सुभाष कुमार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी संबंधित अधिकारियों को चेताया और ट्रेन की आवाजाही रोकने का अनुरोध किया. ट्रेन संख्या 12910 उस समय आ रही थी उसे हरी झंडी दिखाकर रोक दिया गया. इसके बाद ट्रैक को दुरुस्त करने का काम शुरू किया गया. ट्रेन को केएसबी मुख्य लाइन (M/L) पर 05:27 बजे रोका गया.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper