अंतर्राज्यीय सीमा पर लगे चेकिंग दल ने अलग-अलग लोगों से जब्त किये गए लाखों रुपये

  • Share on :

छिंदवाड़ा। आगामी लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष शांतिपूर्वक कराए जाने हेतु अंतर्राज्यीय सीमा पर लगे चेकिंग दल ने एमपी में प्रवेश करने वाले वाहनों की सघन जांच की। चेकिंग के दौरान एसएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए पांढुर्णा के थाना लोधी खेड़ा क्षेत्र के अंतर्गत नाका सतनूर से अलग-अलग व्यक्ति से कुल 18 लाख 5790 रुपए की नकदी जब्त की है।
जवाब संतोषप्रद न मिलने पर रुपये जब्त किए
जांच दल ने बताया कि थाना क्षेत्र सतनुर एवं मध्य प्रदेश की सीमा पर लगे चेक पोस्ट पर नाकेबंदी के दौरान 18 मार्च को लोधीखेड़ा पुलिस एवं स्टेटिक सर्विलांस टीम ने चार पहिया वाहन क्रमांक एमपी 28 सीबी 8493 में सवार विनय पिता विमलचंद जैन 53 वर्ष निवासी गोलगंज जिला छिंदवाड़ा से 3 लाख एवं मनीष पिता पवन जैन (40) निवासी राजनगर छिंदवाड़ा से 5 लाख 5790 रुपए एवं सुमित पिता घसीलाल जैन 35 साल निवासी गुलबरा छिंदवाड़ा से दस लाख रुपए मिले। जहां तीनों ही चार पहिया सवारों से रुपयों के संबंध में पूछताछ की गई, लेकिन तीनों के ही जवाब संतोषप्रद न मिलने पर उन्हें जब्त करते हुये मामले की जांच की जा रही है।
पांढुर्णा जिला कलेक्टर अजय देव शर्मा ने देर शाम पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार त्रिपाठी के साथ मध्यप्रदेश-महाराष्ट्र बॉर्डर की सीमा पर बने चेक पोस्ट में तैनात स्थैतिक निगरानी दल (एसएसटी) बेरियर का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने सभी चेकपोस्ट पर तैनात टीमों से बॉर्डर पर निगरानी के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने निर्धारित फार्मेट में जांच की पूरी रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कहा। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper