रेप पीड़िता के परिवार को धमकाया, मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान पर अब बुलडोजर एक्शन की तैयारी

  • Share on :

लखनऊ/अयोध्या. अयोध्या में नाबालिग के साथ रेप के मामले में मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान पर अब बुलडोजर एक्शन की तैयारी हो रही है. मोईद खान की बेकरी समेत कई संपत्तियों पर यह एक्शन हो सकता है. शुक्रवार को ही राजस्व विभाग ने आरोपी की संपत्ति की पैमाइश की थी और आज फिर से राजस्व विभाग की टीम यहां पहुंचेगी. मोईद खान पर तालाब और कब्रिस्तान के साथ कई सरकारी ज़मीनो पर अवैध कब्जा करने का भी आरोप है.
मोईद खान की बेकरी भी बन रहे सामानों का भी सैंपल लिया गया है और बेकरी सील कर दी गई है. सहायक खाद्य आयुक्त मानिकचंद सिंह ने कार्रवाई करते हुए कहा कि आरोपी की बेकरी का लाइसेंस रद्द होगा.
वहीं रेप मामले में सुलह न करने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी गई है. पीड़िता को यह धमकी अस्पताल में दी गई है. परिजनों को सुलह न करने पर धमकी देने के मामले में समाजवादी पार्टी नेता और नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा और एक अन्य के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा दर्ज हुआ है.
आरोप है ये सपा नेता नाबालिग रेप पीड़िता से सुलह न करने पर धमकी देने के लिए अस्पताल गए थे. एफआईआर में कहा गया है कि सपा नेता व नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा व एक अन्य के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया है गया है. आरोपी रात 11:00 बजे जिला महिला अस्पताल जाकर पीड़ित परिवार को सुलह करने की दी धमकी दी. पिपरी भरतकुंड निवासी रामसेवकदास ने यह मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता फिलहाल जिला महिला अस्पताल भर्ती है.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper