सुबह पांच बजे टीकमगढ़ कांग्रेस विधायक बुंदेला के आवास पर पहुंची टीम, ईडी का छापा, कार्रवाई जारी

  • Share on :

टीकमगढ़। टीकमगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के विधायक यादवेंद्र सिंह बुंदेला के निवास पर बुधवार सुबह ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने छापामार। ईडी की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। सूत्रों से के अनुसार, यह कार्रवाई विधायक और पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के निवास लाल दरवाजा पर तड़के 5 बजे शुरू हुई। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह कार्रवाई किस सिलसिले में की जा रही है।
टीकमगढ़ के पुलिस अधीक्षक रोहित से दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी जांच कर रही हैं। मकान के बाहर सीआरपीएफ और मध्य प्रदेश सशस्त्र पुलिस बल के जवान तैनात किए गए हैं, जो किसी को अंदर या बाहर नहीं जाने दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार्रवाई के बाद मामले की जानकारी दी जाएगी। 
विधायक यादवेंद्र सिंह बुंदेला के पुत्र शाश्वत सिंह बुंदेला पर असम में 420 के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसमें वे पिछले 6 महीने से फरार चल रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इस मामले को लेकर यह कार्रवाई हो रही है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस अधीक्षक ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है और केवल इतना बताया है कि केंद्रीय जांच एजेंसी जांच कर रही है। 
साभार अमर उजाला

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper