इंदौर 78 में चोरी की वारदात: दो दुकानों में ताला तोड़कर चोरी, अज्ञात बदमाशों ने ऑटो से की वारदात

  • Share on :

इंदौर, 17 जुलाई: इंदौर के रोड 78 क्षेत्र में कल रात एक संगीन चोरी की घटना सामने आई है। दो अज्ञात बदमाशों ने नकाब पहनकर और ऑटो का उपयोग करते हुए दो दुकानों में ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 


घटना रात 2:00 बजे के आसपास की है, जब चोरों ने पहले आर एंड संस किराना दुकान को निशाना बनाया। जितेन और कुमार भाटिया, जो इस दुकान के मालिक हैं, के अनुसार, वहां से नकदी और कुछ सामान चुराया गया। इसके बाद, चोरों ने पड़ोस की सैलून की दुकान "The Gorgeous" में भी घुसकर चोरी की। इस सैलून के मालिक नीतीश कुशवाह ने बताया कि चोर वहां से भी महत्वपूर्ण सामान लेकर फरार हो गए।
दुकानदारों के अनुसार, दोनों बदमाश नकाब पहनकर ऑटो से आए थे और बड़ी ही सफाई से दोनों दुकानों में ताले तोड़कर चोरी की। चोरी की घटना से दुकानदारों में भारी आक्रोश और असुरक्षा का माहौल व्याप्त है। 
स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज की सहायता से चोरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने जनता से अपील की है कि अगर किसी के पास इस वारदात से संबंधित कोई जानकारी हो तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।
इस चोरी की घटना ने एक बार फिर से शहर में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस गश्त बढ़ाई जानी चाहिए ताकि इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।
(रिपोर्ट: गोपाल गवांडे, रंजीत टाइम्स न्यूज़)

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper