अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, पांच घायल, दो की हालत गंभीर

  • Share on :

उज्जैन। आगररोड पर रफ्तार के कहर में कार सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर है। बीती रात 12.30 बजे के आगररोड तेज रफ्तार ट्रक से बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दो को गंभीर चोंट लगी है, तीन मामूली रूप से घायल हुए हैं।
चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि रात में आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के सामने डिवाइडर से इको कार के टकराने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। कार में बगदूराम पिता रामलाल, विक्रम पिता रोडूलाल, आर्या पिता भगवान, लता पति कृष्णा और कुसुम पिता काशीराम सवार थे। सभी को चोट लगी थी, दो की हालत गंभीर थी। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। तीन घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया। वहीं दो बगदूराम और विक्रम को भर्ती किया गया। 
पूछताछ में घायलों ने बताया कि वह परिवार के युवक का रिश्ता देखने के लिए इंदौर गए थे। वहां से देर रात वापस डग राजस्थान लौट रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक को आता देख बचने का प्रयास किया, जिसमें ट्रक की टक्कर लगने पर नियंत्रण बिगड़ गया और कार डिवाईडर से टकरा गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला था। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देख चालक की तलाश शुरू की है।
साभार अमर उजाला

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper