अज्ञात लोगों ने थिएटर पर बरसाई गईं गोलियां, कनाडा में रोका भारतीय फिल्मों का प्रदर्शन

  • Share on :

नई दिल्ली। कनाडा की एक मल्टीप्लेक्स चेन ने अज्ञात लोगों द्वारा सिनेमाघरों को निशाना बनाए जाने के बाद भारतीय फिल्मों का प्रदर्शन रोक दिया है। कैनेडियन प्रेस एजेंसी ने सिनेप्लेक्स के एक प्रवक्ता के हवाले से कहा है कि अज्ञात हमलावरों के हमलों को देखते हुए मल्टीप्लेक्स मलयालम फिल्म मलाइकोट्टई वालिबन की स्क्रीनिंग बंद कर रही है।
सिनेमाघर की तरफ से यह घोषणा तब की गई है, जब यॉर्क क्षेत्रीय पुलिस ने कहा कि वह ग्रेटर टोरंटो एरिया के दोनों शहरों रिचमंड हिल और वॉन में "मूवी थिएटरों में हुई गोलाबारी की जांच कर रही है। कुछ दिनों पहले ही रिचमंड हिल के एक थिएटर में किसी अज्ञात शखस ने गोलीबारी की थी, जिससे थिएटर हॉल की खिड़कियों के कांच टूट कर गिर गए थे।
मंगलवार को एक विज्ञप्ति में, YRP ने कहा कि 24 जनवरी को रिचमंड हिल के एक थिएटर में हुई फायरिंग की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, उस दिन जब थिएटर का एक कर्मचारी काम के लिए पहुंचा तो देखा कि खिड़कियों पर गोली चलाई गई थी।" उसी दिन, वॉन में भी पुलिस ने इसी तरह की एक और घटना की पुष्टि की थी।
विज्ञप्ति में कहा गया है, "पुलिस यॉर्क क्षेत्र की दोनों घटनाओं को उसी रात टोरंटो और पील क्षेत्र के सिनेमाघरों में हुई गोलीबारी की घटना से जोड़कर देख रही है और संदिग्धों की पहचान में जुटी है। जांचकर्ताओं का मानना है कि इन घटनाओं में एक समानता पाई गई है। जिस समय गोलीबारी की गई, उस समय सभी सिनेमाघर बंद थे और गोलबारी की घटना सुबह के समय हुई है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper