दोस्तों के साथ पार्टी पर जाने के लिए नहीं दी बीएमडब्ल्यू कार तो ड्राइवर ने मालिक की कर दी हत्या

  • Share on :

कोलकाता। एक 72 वर्षीय पूर्व व्यवसायी की उसके ड्राइवर द्वारा कथित तौर पर हत्या कर दी गई क्योंकि मालिक ने उसे दोस्तों के साथ पार्टी पर जाने के लिए बीएमडब्ल्यू कार देने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मालिक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बगीचे से बरामद किया है। घटनास्थल पर पुलिस को मृतक की कार भी नहीं मिली। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर को कुछ महीने पहले ही नौकरी पर रखा गया था।
मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता का बताया जा रहा है। पुलिस ने अपने मालिक की हत्या के आरोप में ड्राइवर सौरव मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 72 वर्षीय व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव बुधवार देर रात शहर के उत्तरी इलाके नागेरबाजार में उनके बगीचे के घर में पाया गया। वह अपने घर में एक पालतू जानवर के साथ अकेले रहते थे। उनकी कार और पालतू जानवर भी गायब थे। बाद में जब पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पालतू कुत्ता एक स्टोर रूम से पुलिस को मिला।
पुलिस अधिकारी के अनुसार, “मालिक ने कुछ महीने पहले आरोपी को ड्राइवर के रूप में नियुक्त किया था। आरोपी कार को अपने पर्सनल यूज के लिए ले जाना चाहता था ताकि वह अपने दोस्तों को पश्चिम बंगाल के लोकप्रिय बीच दीघा ले जा सके। हालांकि, मालिक ने ऐसा करने से इनकार कर दिया।” 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper