अयोध्या जा रहे युवकों को बुजुर्ग ने दी धमकी, बोला- राम भक्तों को बम से उड़ा दूंगा

  • Share on :

सारंगपुर। गुजरात से साइकिल यात्रा कर अयोध्या जा रहे दो युवकों से राजगढ़ में अभद्रता की गई। युवक जिले के सारंगपुर से गुजर रहे थे, तब एक बुजुर्ग ने पूछा कहां जा रहे हो? जवाब में अयोध्या सुनकर उसने युवक को धमकी दी कि पहुंच नहीं पाओगे, राम भक्तों को बम से उड़ा दूंगा। दूसरे युवक ने इसका वीडियो बना लिया।
नील पटेल और देव पटेल राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखने के लिए साइकिल से अयोध्या जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि असगर खां नाम के व्यक्ति ने उनसे गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने पचोर के विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को पूरी बात बताई। पचोर पुलिस के माध्यम से सारंगपुर में FIR दर्ज कराई।
चाचा बोला- जाओ अयोध्या, तुमको बताते हैं
नील पटेल और देव पटेल गुजरात के वलसाड़ जिले के रहने वाले हैं। नील पटेल ने बताया, बुधवार को हम शिमला होटल में रुके थे। यहां से निकलने के बाद शाम करीब 4 बजे राजगढ़ में पचोर हाईवे से लगे चतरूखेड़ी में एक चाचा हमें मिला। चाचा ने मुझसे तीन से चार बार पूछा कि कहां जा रहे हो। मैंने हर बार अयोध्या कहा। चाचा भड़क गया। अपना नाम असगर खां बताते हुए कहने लगा- 'जाओ, तुमको बताते हैं। वहां तक पहुंच नहीं पाओगे। राम भक्तों को बम से उड़ा देंगे।' उसका बेटा भी आ गया। दोनों पिता-पुत्र ने गाली-गलौज की। राम जी को भी गाली दी।
नील पटेल ने बताया, पचोर में हिंदू जागरण मंच जिला सहसंयोजक मुकेश दुबे हाईवे पर हमारा स्वागत करने आए थे। हमने उन्हें आपबीती सुनाई। मुकेश हमें पचोर थाने ले गए। पचोर पुलिस हमें सारंगपुर लेकर गई। यहां FIR दर्ज कराई। देव पटेल ने असगर खां का धमकी देते हुए वीडियो बना लिया था।
हिंदू जागरण मंच ने दी आंदोलन की चेतावनी
सारंगपुर थाना प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि बुधवार रात 9 बजे प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। हिंदू जागरण मंच नेता प्रमोद सोनी ने कहा, देश भर के राम भक्त यहां से गुजर रहे हैं। हाईवे पर इस प्रकार की घटना अशोभनीय कृत्य है। मौके पर स्थित होटल संचालक से पूरे मामले की जानकारी लेकर संबंधित आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। अन्यथा हिंदू जागरण मंच इस मामले में आंदोलन करेगा।

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper