एक गलती से चोर को गंवानी पड़ी जान, 14वीं मंजिल से गिरकर मौत

  • Share on :

मुंबई। मुंबई के विक्रोली में चोरी करने की कोशिश में एक शख्स को अपनी जान गंवानी पड़ी। चोरी के दौरान एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर 22 साल के शख्स की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक वह रविवार को विक्रोली की बिल्डिंग में 14वीं फ्लोर पर चोरी करने के लिए चढ़ा। हालांकि इस क्रम में उसका हाथ फिसल गया और गिरने से उसकी मौत हो गई। शख्स की पहचान पार्क साइट के रहने वाले अक्षय अर्जुन बैत के तौर पर हुई है। उस पर कथित तौर पर चोरी और हत्या के कई मामलों में केस दर्ज था।
पुलिस के मुताबिक विक्रोली ईस्ट के कन्नमवार नगर इलाके में मधुकुंज सोसाइटी के एक सिक्योरिटी गार्ड ने सुबह करीब 6 बजे खून से लथपथ एक लाश जमीन पर पड़ी देखा। उसने पुलिस को जानकारी दी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अक्षय रात करीब 1:30 बजे चोरी के इरादे से बिल्डिंग में गया था। उसने अपना चेहरा रूमाल से ढका हुआ था। वह 14वीं मंजिल पर गया लेकिन उसका संतुलन बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।
अक्षय अर्जुन बैत पर हाल ही में पार्क साइट पुलिस स्टेशन में मर्डर के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। पैसे के लेन-देन के मामले में उसने मारपीट की थी। पार्क साइट पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर संतोष घाटेकर ने बताया कि बैत हाल ही में कसारा में हुई एक मर्डर के मामले में भी वांटेड था। विक्रोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक सुधीर हिरडेकर ने बताया, “अक्षय कई अपराधों के लिए इलाके में कुख्यात था। उसके परिवार को घटना के बारे में बता दिया गया और उसके पिता का बयान दर्ज किया गया है। एक्सीडेंटल डेथ के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।” उन्होंने बताया कि आगे की जांच चल रही है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper