भाजपा प्रत्याशी डॉ. मोहन यादव वोट के लिए बांट रहे घड़ी और राशन सामग्री, चुनाव आयोग से शिकायत

  • Share on :

उज्जैन। उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में अभी कांग्रेस पार्टी ने अभी अपना प्रत्याशी भी घोषित नहीं किया है और मतदाताओं को लुभाने के लिए उज्जैन दक्षिण से भाजपा के उम्मीदवार मंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा घड़ी एवं खाद्य सामग्री वितरित की जा रही है। यह सामग्री डॉ. मोहन यादव के समर्थक व पार्षद क्षेत्र की जनता तक पहुंचा रहे हैं। कांग्रेस नेता अजीत सिंह ने ये आरोप लगाते हुए इसे लोकतंत्र की हत्या बताया और कहा कि इस प्रकार के कृत्य से खुले रूप से आचार संहिता के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। बावजूद इसके चुनाव आयोग मौन है। मामले में चुनाव आयोग को शिकायत कर मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की गई है।
जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि भाजपा की बौखलाहट सामने आने लगी है। 10 साल तक जनता को खूब लूटा, अब 100-200 रुपये की घड़ी पर खुद का फोटो लगाकर इसे बांटा जा रहा है और आमजन को प्रलोभन दिया जा रहा है। दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में डॉ. मोहन यादव के प्रति नाराजगी इस कदर बड़ गई है कि उन्हें अपनी हार नजर आने लगी है, यही कारण है कि जिन क्षेत्रों की उन्हें कभी याद नहीं आई आज वहां पार्षद, अपने कार्यकर्ताओं से राशन पहुंचा रहे हैं। कांग्रेस नेता अजीत सिंह ने मामले में चुनाव आयोग में शिकायत की तथा कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई पर डाका डालने वाले अब 1000-500 रुपये खर्च कर मतदाताओं को लुभाने का काम कर रहे हैं। खुद की फोटो लगाकर जिस घड़ी को जनता को मोहन यादव के समर्थक बांट रहे हैं यही घड़ी उनकी हार का समय बताएगी।
अजीत सिंह ने बताया कि वार्ड 45 एवं 53 में घरों पर जाकर राशन सामग्री बांटी गई है। रहवासियों ने बताया कि भाजपा की पार्षद निर्मला करण परमार के माध्यम से खाने पीने की सामग्री के साथ अन्य उपहार घरों तक पहुंचाए गए हैं। जिसके फोटो और सीसीटीवी फुटेज भी आपने चुनाव आयोग को अपनी शिकायत के साथ भेजे हैं। फोटो और सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर डॉ. मोहन यादव के समर्थक मतदाताओं को पर्चे बांटकर राशन और घड़ी देते हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही शाम को कार्यक्रम में आने की बात भी कह रहे हैं।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper