13 साल के भाई ने गंदे वीडियो देखकर छोटी बहन के साथ किया दुष्कर्म, फिर मां के सामने ही घोंट दिया गला

  • Share on :

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में हुई एक वारदात ने समाज के सामने कई सवाल खड़े किए हैं। 13 साल के लड़के ने मोबाइल पर गंदा वीडियो देखा। फिर रात को नौ साल की बहन के साथ दुष्कर्म किया। फिर मां के सामने ही उसका गला घोंट दिया। बाद में पूरा परिवार ही मामले को दबाने में जुट गया। पड़ोसियों को ही नहीं बल्कि पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश की गई। आखिरकार गुत्थी सुलझी और पुलिस ने 13 साल के लड़के के साथ ही उसकी मां, एक बालिग और एक नाबालिग बहन को भी आरोपी बनाया है। 
रीवा एसपी विवेक सिंह ने इस मामले का खुलासा किया है। रीवा जिले के जवा गांव में 24 अप्रैल 2024 को घर के आंगन से नौ वर्षीय बच्ची की लाश बरामद हुई थी। परिजनोंने बताया कि बच्ची अपने भाई और मां के साथ आंगन में सो रही थी। मां की तबियत खराब हो गई थी। इस वजह से वह सोने के लिए कमरे में चली गई थी। पड़ोसियों को बताया कि किसी कीड़े ने काट लिया है। लेकिन डॉक्टर के सामने जाते ही मामला खुल गया। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका को देखते हुए पुलिस को सूचना दी गई। फिर पुलिस ने इस मामले में एसआईटी गठित की और मामले की गुत्थी सुलझाई। 
मामला सामने आने के बाद एडिशनल एसपी विवेक लाल के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) बनाई गई थी। टीम ने वारदात के समय घर में मौजूद मां, 13 वर्षीय भाई, 18 और 17 वर्ष की दो बहनों के साथ-साथ करीब 50 लोगों से पूछताछ की। जांच के दौरान ही एसआईटी को परिवार पर शक हो गया था। एसआईटी को घर में किसी बाहरी के आने का कोई संकेत नहीं मिला था। 13 वर्षीय लड़के की मोबाइल की जांच में पता चला कि उसने गंदे वीडियो देखे थे। उसके बाद एसआईटी ने सख्ती बरती और परिवार के सदस्य एक-एक कर सच बोलते गए। 
घटना वाली रात भाई-बहन आंगन में सो रहे थे। भाई ने मोबाइल पर गंदा वीडियो देखा। फिर बहन का मुंह दबाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब लड़की ने कहा कि वह पिताजी को सब बता देगी तो भाई डर गया। उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मां के सामने ही उसने अपनी बहन का गला दबाकर मार डाला। कोई कुछ समझ पाता तब तक शोर-शराबा सुनकर दोनों बहनें भी वहां आ गई। सबने वारदात छिपाने के लिए कहानी रची।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper