अंतरराज्यीय मेवात गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, 60 लीटर शराब जब्त

  • Share on :

मंदसौर। जिला नरसिंहपुर से लूट, अपहरण और पुलिस पर जानलेवा हमला कर फरार होने वाली अंतरराज्यीय गैंग को मंदसौर की वाय डी नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपीयों के कब्जे से 60 लीटर कच्ची हाथ भट्टी जहरीली शराब की जब्त की है।
मंदसौर के वाय डी नगर थाना टीआई संदीप सिंह मंगोलिया ने बताया कि चौकी मुल्तानपुरा को अवैध शराब से लोड ट्रक गुराडिया फंटे से जाने वाला है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी कर टीम ने ट्रक को रोककर तलाशी ली। ट्रक के केबिन के अन्दर 60 लीटर अवैध हाथ भट्टी की जहरीली शराब पाई गई। जिसे जब्त कर आरोपी शमीम पिता मकशुद मेव उम्र 31 वर्ष निवासी अटेरना शमसाबाद थाना नगीना जिला नुंह हरियाणा तथा मुकिम पिता शाहबुद्दीन मेव उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम ग्वालदा थाना टपोकडा जिला अलवर को गिरफ्तार किया गया। 
मामले में ट्रक मालिक हासम पिता मकशुद मेव उम्र 40 वर्ष निवासी अटेरना शमसाबाद थाना नगीना जिला नुंह हरियाणा को तकनीकी का उपयोग कर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चार दिन पूर्व सात जुलाई को नरसिंहपुर जिले के थाना मुंगावनी क्षेत्र में उक्त आरोपियों ने टायरों से भरा कंटेनर लूटा। पुलिस के रोकने पर थाना सुआतला क्षेत्र में पुलिस वैन को जान से मारने की नीयत से बार-बार टक्कर मारी थी, जिसमें पुलिस स्टाफ सुआतला घायल हुआ था। गिरफ्तारशुदा आरोपी अंतरराज्यीय मेवाती गैंग से है, जो हाईवे पर सुनसान रास्तों पर ट्रक को लूटते हैं तथा माल सहित फरार हो जाते हैं। मेवाती गैंग के आरोपियों से पूछताछ जारी है।
साभार अमर उजाला

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper