पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद जुर्म छुपाने के लिए अस्पताल ले गया पति

  • Share on :

इंदौर। इंदौर में एक युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी को पांच माह का गर्भ था। युवक पैसे के लिए पत्नी को परेशान करता था। पत्नी अपनी एक रिश्तेदार के यहां सोमवार को शादी में गई थी। वहां से वह उसे लेकर घर आ गया था और रात को विवाद किया। उसने पेट में चाकू माकर हत्या कर दी।
बाद में जुर्म छुपाने के लिए वह पत्नी को अस्पताल ले गया, लेकिन डाक्टरों को घाव देकर शक हो गया। इसके बावजूद वह कहता रहा कि पत्नी रसोई में चाकू पर गिर पड़ी। इससे उसकी मौत हुई।
सहयोग नगर में रहने वाले उमेश राठौर ने पत्नी शारदा की हत्या की तीन बेटियों के सामने कर दी। उमेश की पैसों को लेकर कहासूनी हुई थी। पत्नी शादी समारोह में से जबरन लेकर आने से नाराज थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ। उमेश ने शारदा का सिर दीवार पर मारा। इसके बाद उसके पेट में चाकू घोंप दिया।
घटना के समय तीनों बेटियां घर पर थी। पांच साल की बेटी ने उसे हत्या करते हुए देख लिया था। उमेश पत्नी को शारदा अस्पताल लेकर गया। उसने डाक्टरों से कहा कि पत्नी रसोई में खाना बना रही थी। पैर फिसलने से वह चाकू पर गिर गई और इससे उसकी मौत हो गई।
डाक्टरों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अफसरों ने उमेश से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और हत्या करना स्वीकारा। पुलिस ने उमेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के घर जाकर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी जब्त कर लिया है। हत्या के बाद चाकू उसने रसोई में रख दिया था। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper