मामूली विवाद में गुस्साए बेटे ने फावड़ा मारकर की पिता की हत्या

  • Share on :

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में मामूली विवाद में बेटे ने पिता की हत्या कर दी। दोनों के बीच नल कनेक्शन के लिए गड्ढा कहां करना है, इस बात पर विवाद हुआ था। इससे गुस्साए बेटे ने गड्ढा खोदने के लिए रखे फावड़े से पिता की पीठ पर जोरदार वार किया और मौके से फरार हो गया। हमले में गंभीर रूप से घायल पिता की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटे को 2 दिन बाद गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।
खंडवा जिले के ग्राम सरई थाना जावर अंतर्गत रहने वाले मोतीसिंह पिता प्रेम सिंह को अज्ञात कारणों से मौत होने पर रविवार को खंडवा जिला अस्पताल लाया गया था। जहां, डॉक्टरों ने उनका पोस्टमार्टम कराया। इस बीच जावर थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि मृतक मोतीसिंह के साथ मारपीट की गम्भीर घटना हुई है। जिसके बाद पुलिस जांच के दौरान लिए गए गवाहों के बयानों से पता चला कि बीते रविवार को मृतक मोतीसिंह अपने लडके भीमा उर्फ भीमसिंह के साथ घर के सामने नल कनेक्शन के लिए गड्ढा खोद रहा था। इस बीच उसके बेटे भीमा और उसका गड्ढा खोदने की जगह के चयन लेकर झगड़ा हो गया। शुरुआत में भीमा ने पिता मोतीसिंह के साथ गाली गलौज की, लेकिन विवाद बढ़ने पर उसने गड्ढा करने के लिए रखा फावडा उठाकर पिता की पीठ में मार दिया।  
हमले में पिता मोतीसिंह को गम्भीर चोट आई और वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। इस दौरान आरोपी पुत्र भीमसिंह वहां से भाग गया। एंबुलेंस से घायल मोतीसिंह को इलाज के लिए खंडवा ले जाया गया, लेकिन, रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतक मोती सिंह की पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पीठ में लगी गम्भीर चोट से उसकी पसली टूट गई और पेट में खून जमा होने से मौत हुई है। पुलिस जांच के दौरान आरोपी भीम सिंह उर्फ भीमा निवासी ग्राम सरई थाना जावर के खिलाफ थाना जावर में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई। बीते मंगलवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper