कांग्रेस नेता बोले- मोदी के आवास में भी घुस जाएगी जनता

  • Share on :

इंदौर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि श्रीलंका और बांग्लादेश जैसा हाल अब भारत में भी होने वाला है। वर्मा ने यहां तक कहा कि जिस तरह शेख हसीना के घर में जनता घुस गई उसी तरह अब मोदी के आवास में भी घुसने वाली है। वर्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
जिस वक्त सज्जन सिंह वर्मा ने यह विवादित टिप्पणी की मंच पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी समेत कई नेता मौजूद थे। इंदौर नगर निगम में भ्रष्टाचार के आरोप और  टैक्स वृद्धि के विरोध को लेकर कांग्रेस ने बड़े प्रदर्शन का आयोजन किया था। इसी दौरान भाषण देते हुए सज्जन सिंह वर्मा भारत की तुलना श्रीलंका और बांग्लादेश से कर गए।
वर्मा ने कहा, 'मैं तो सिर्फ इतनी बात कहना चाहता हूं दो दिन से आप टीवी पर देख रहे हो बांग्लादेश की जनता शेख हसीना की गलत नीतियों की वजह से प्रधानमंत्री आवास में घुस गई, राष्ट्रपति भवन में घुस गई। याद रखना मोदी जी एक दिन यह जनता जो सड़क पर हिलोरे ले रही है एक दिन तुम्हारे गलत नीतियों की वजह से तुम्हारे प्रधानमंत्री निवास में घुस जाएगी, कब्जा कर लेगी।' वर्मा ने कहा कि पहले श्रीलंका में जनता प्रधानमंत्री के घर में घुसी फिर बांग्लादेश में हुआ, अब भारत का नंबर है। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper