एकतरफा प्यार में सिरफिरे प्रेमी ने युवती और उसके रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या की, फिर खुद को मारी गोली

  • Share on :

इंदौर। इंदौर के भंवरकुआं में गुरुवार दोपहर एक छात्र ने एकतरफा प्यार में लड़की और उसके मौसेरे भाई की गोली मार कर हत्या कर दी। फिर छात्र ने कुछ दूर जाकर सुसाइड कर लिया। तीनों के शव को अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने कहा कि वारदात से स्वामी नारायण मंदिर कैम्पस में पहले तीनों में बातचीत हुई थी। डबल मर्डर की घटना मंदिर कैम्पस में हुई जबकि हमलावर ने सुसाइड सामने स्थित अरिहंत कॉलेज कैम्पस में जाकर किया।
इंदौर के एडिशन कमिश्नर अमितसिंह जूनी इंदौर की रहने वाली लड़की स्नेहा जाट और भाई दीपक जाट आज दोपहर स्वामी नारायण मंदिर में आए थे। स्नेहा को एकतरफा प्यार करने वाला अभिषेक यादव निवासी सीहोर (रेहटी) हालमुकाम द्वारकापुरी-इंदौर भी आया।
अभिषेक, स्नेहा और दीपक मंदिर में बैठकर करीब आधे घंटे तक बातें करते रहे। इस दौरान विवाद की स्थिति बन गई। अभिषेक ने पिस्टल से दोनों पर मंदिर कैम्पस में फायर कर दिया। इससे स्नेहा और दीपक की घटनास्थल पर मौत हो गई।
फिर आरोपी सामने की ओर भागा। घबराते हुए मंदिर के सामने ही स्थित अरिहंत कॉलेज कैम्पस में घुसा। यहां सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा। जब लगा कि दो की हत्या करने के बाद वह खुद भी नहीं बच पाएगा। इस पर उसने उसी पिस्टल से खुद को भी गोली मारकर जान दे दी।
पुलिस के मुताबिक अभिषेक स्नेहा से एकतरफा प्यार करता था लेकिन उसने मना कर दिया था। इस कारण उसने पूर्व में भी धमकी दी थी। इसी बात पर समझौते के लिए ही तीनों मंदिर आए हुए थे। बातचीत के दौरान अभिषेक आपा खो बैठा और फायरिंग कर दी।
साभार 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper