लूट का आरोपी इनामी बदमाश फारुख एनकाउंटर में ढेर

  • Share on :

मथुरा. यूपी के मथुरा में एक व्यापारी की पत्नी की हत्या और लूट के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया.  50,000 रुपये के इनामी बदमाश फारुख ने कारोबारी की पत्नी की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था.
रिपोर्ट के मुताबिक मारे गए बदमाश फारुख ने मोहसीन (ड्राइवर) के साथ मिल कर 4 नवंबर की देर रात को गुरु कृपाविलास कॉलोनी में कारोबारी कृष्ण कुमार अग्रवाल की पत्नी कल्पना अग्रवाल की हत्या कर दी थी और उन्हें भी बुरी तरह पीटा था.
इसके बाद ये बदमाश घर में रखा कैश और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए थे. हैरानी की बात ये है कि फारुख ने जिस मोहसीन के साथ मिलकर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था वो कारोबारी कृष्ण कुमार अग्रवाल का ड्राइवर था.
ड्राइवर मोहसीन के साथ मिलकर फारुख ने लगभग 20  दिनों पहले इस घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी. इस काम के लिए ड्राइवर ने लगभग पंद्रह दिन पहले घर के मुख्य दरवाजे की चाभी चुराई थी.
3 नवंबर की शाम को जब ड्राइवर मोहसीन कृष्ण कुमार अग्रवाल को वृंदावन स्थित उनके दुकान से लेकर लाया था, उसने उसी गाड़ी में मुख्य आरोपी फारुख को भी सामान रखने वाली जगह में छुपा दिया जिससे किसी को पता ना लगे कि गाड़ी में कोई तीसरा व्यक्ति भी है. 
घर पहुंचने के बाद मोहसीन ने गाड़ी को अनलॉक कर दिया और चाभी फारुख को दे दी. फारुख देर रेत गाड़ी से निकला और चोरी की गई चाभी से घर का मेन गेट खोल कर लूट की घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया था.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper