संदिग्ध परिस्थितियों में वन रक्षक की मौत

  • Share on :

कटनी। एमपी के कटनी जिले में वनरक्षक की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां ऑनड्यूटी बीट गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे वन विभाग की टीम ने तत्काल परिजनों को बताते हुए आगे की कार्रवाई के लिए ढीमरखेड़ा पुलिस को सूचना दी।
ढीमरखेड़ा वन परिक्षेत्र के जामुन चूहा बीट में पदस्थ वन रक्षक की गश्त दौरान मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक ग्राम जामुन चूहा से होते हुए बैलकुंड जाते वक्त पानी पीने के लिए दुड़हा मोड स्थित दुकान में रुके 36 वर्षीय राजेश पटेल की बैठे-बैठे ही अचानक मौत हो गई। इससे घबराए दुकान संचालक ने मामले की जानकारी वन विभाग और ढीमरखेड़ा पुलिस को पहुंचाई थी। इसके बाद वनकर्मियों के साथ पहुंचे परिजन बेटे को देखकर रोने लगे, वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा बनाते हुए उसे कब्जे में लेकर शव परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ढीमरखेड़ा भेजा गया है।
ढीमरखेड़ा थाना प्रभारी मोहम्मद शाहिद ने बताया कि 36 वर्षीय राजेश पटेल की मौत होने का मामला सामने आया है, जो जामुन चूहा बीट में वन रक्षक की ड्यूटी करते थे। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले पर शव पीएम के लिए भेजा है। जांच रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल पुलिस ने जांच जारी रखी हुई है। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper